स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति

जारी करने का समय:2022-04-23 22:25:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:136

मुख्य सुझाव:स्त्रुगा,पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:स्त्रुगारेटेड प

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

स्त्रुगारेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है,स्त्रुगातेल का सुरक्षित रूपांतरक, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

काबातियाहपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

वास्तव में, निम्न विषयों को ध्यान दें:


स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति



लोड कमिशिंग पर:

परीक्षण आधारप्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

स्त्रुगायदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा,स्त्रुगातेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करें, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा,स्त्रुगापावर रूपांतरक की प्रभाव, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके स्त्रुगातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादकगति दोष निदान की स्थिति की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सिंटपीटरलीवकी सिफारिशसमाचार
सिंटपीटरलीवताजा खबर