सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि

  • जारी करने का समय:2022-05-07 13:42:44
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:280
  • त्वरित विवरण:

    सैन जोस पिनुला,गहरी दीवार का प्रक्रिया सीधा सीमा कोलिल पाइप सामान्य रोला जाता है. यदि ग्राहक द्वारा आवश्यकता है विशेष बड़ा है, यह सामान

लेख सामग्री

गहरी दीवार का प्रक्रिया सीधा सीमा कोलिल पाइप सामान्य रोला जाता है. यदि ग्राहक द्वारा आवश्यकता है विशेष बड़ा है, यह सामान्य मशीन और उपकरण के लिए कठिन है, तो यह कोलिल पाइप का प्रयोग करने के लिए आवश्यक है. पहले, फिर दो इसलिये एक पाइप के शरीर पर दो बावी होगी, जो दोनों बावियों के रूप में जानते हैं। गाढ़ी दीवार सीधे सीमा कोलिल पाइप के पास एक विस्तार सामग्री सीमा है. जब तक यह स्टेल प्लेट है जो स्टेल प्लेट में अनुक्रमण किया जाए, The main problem of the product is the welding quality. The welding quality directly determines the quality of the product, which is the main step in the thick wall rolling pipe. यह स्तम्भों के लिए स्त्रील संरचना उठाने के लिए योग्य है जैसे इमारत, पुल्ले, डेम्स और ऑफशोर प्लेटफ़ॉर्म, बहुत दीर्घाय बिल्डिंग संरचना और वि

mm स्टेल पाइप एल्बो विस्तृत परिचय एल्बो के लिये विस्तृत परिचय है: पहले से सामान्य हाट पूस किया जाता है, पूस करनेवाला एक शिंग आकार या मैंड्रेल है, मैंड्रेल गहरा है और गहरा है, एल्बो को प सामग्री ट्यूब का भाग मैंडरल में पार जाता है, और पीछे में मैंडरल को सुधार करने के लिए एक आर्किड फ्रेम है। मध्य में एक कार है. Some cars are driven hydraulically,सैन जोस पिनुला20# वेल्ड स्टील पाइप, others are driven by mechanical transmission, that is, screw drive and then the car pushes forward, and the car pushes the pipeline along the core. लाठ आगे चला जाता है, मैन्ड्रेल के बाहर एक उत्प्रेरण कोल है, ट्यूब गरम होता है और गरम होता है, और फिर ट्रोली ट्यूब नीचे प्रक्रिया करेगा.

सैन जोस पिनुलायह एक सीधा माप है, जो स्टेल पाइप के दोनों अंतों के बीच दूरी माप देता है और उनके सम्बन्ध संदर्भ बिन्दुओं के बीच दूरी माप देता है, और बड़े सी लंबार्म हॉट रोल किया गया स्टील पाइप, बड़ा दीवार रोलिंग पाइप गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग, रोलिंग पाइप फैक्टरी के लिए कोई परिवर्तन नहीं है कि मूल् एक टन से ज्यादा ज्यादा मूल्य उच्च है! स्टील पाइप के दोनों अंतों में लम्बाई मापने के ट्रॉले को सेट किया जाता है, शून्य और L की अंतर्गत स्थिति के साथ, और फिर संपादन की लम्बाई हर स्टील पाइप के अंत के चलते दूरी

The diameter of thick wall coiled pipe is usually higher than dn. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप कभी कभी दो वेल्ड है। यह होने का कारण है कि मुख्यभाग क्रमशास्त्र और उपकरण प्रोसेसिंग के समस्या के कारण. ग्राहक द्वारा आवश्यक वेल्ड पाइप की चौड़ाई के साथ स्टील प्लेट स्टील प्लेट स्टील प्लेट द्वारा उत्पन्न नहीं है, तो दो प्लेट स्वीड करन

वेलकमदोनों दीर्घाई के बीच दूरी सीमा के बीच की दूरी मीमी से बढ़ी होगी। शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

Today"s equipment is double-sided submerged arc welding, because it goes without saying that double-sided welding is necessary here.

दीवार की पाइप की बट्टी की बुराई की बुराई की बुराई दीवार की गहिराई % से अधिक नहीं होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी। दो पाइप का बटन जोड़ा छोटा निकट डिवेशन मूल्य के साथ.


सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि



वेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करता है। इसलिए, गहरी दीवार कोलिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया थंडा ड्राइंग और गरम रोलिंग में विभाजन किया जा सकता है. थंडा रोलिलेस सिमल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया हाट रोलिंग से अधिक जटिल है. रोल आकार परीक्षा पाइप के लिए परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. वोल्डिंग वोल्टेज के बढ़ाने के साथ, चाप लम्बाई बढ़ाती है, चाप स्पोट के घटाने की सीमा विस्तारित है, वोल्ड पुल विस्तारित है, और एक वि यदि वेल्डिंग की आडी स्थिति में काम किया जाता है, तो यह सिर्फ वेल्ड की चओड़ाई के चौड़ाई को बदलेंगे बिना किनारे स्थान पर हालाँकि स्पायरल वेल्ड पाइप की बाहरी वेल्डिंग ग्राविटेशन के कार्य के नीचे फैलाया जाएगा. हम हाट रोल किया गया स्टेल पाइप,सैन जोस पिनुलाQ235B वेल्डेड स्टेल पाइप, बड़ा दीवार कोल्स, गहरी दीवार सीम कोल्स, और स्टेल प M steel plate rolling circle specification range steel plate rolling circle specification range: for steel pipes with an outer diameter of more than mm and a wall thickness of more than mm, at present, the large diameter of single weld can reach mm, the wall thickness can reach and the diameter can reach mm.

थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है जैसी थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है,सैन जोस पिनुला16Mn large diameter thick wall coiled pipe, जिसके साथ दीवार की गहराई मीमी और बाहरी दीवार की गहर Steel plate is directly rolled, welded, formed, butted and reinforced. थंडी रोल दीवार पाइप है छोटी प्रोसेसिंग समय, तेजी प्रदान और कम क्षमता के विशेषता हैं. Cold rolled thick wall pipe is mainly used for: pipe, billboard, column etc.

सूचीदो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

विभिन्न संस्थाओं और क्षेत्रों में महत्वपूर्ण मूल्य दिखाने के लिए सक्षम हो सकते हैं. जब कोलाइड पाइप मीमी से बड़ा है, दो लंबाई वेल्डों को अनुमति दिया जाएगा, और स्थान मीमी से बड़ा होगा.

पहले, विशिष्टीकरण चुनें और पाइप को अग्रसार रखें, जैसे & डिग; एल्बो जो लंबे सामग्री के डीजी का गणना करने के लिए कर्वेचर का गणना कर सकता है; फिर लम्बाई से निश्चित लम्बाई के रूप में काटें।


सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि



The longitudinal weld of the same barrel part of the coiled pipe shall not be greater than .

प्रक्रिया परीक्षणयह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.

कोल पाइप का प्रक्रिया कोट उच्च घनत्व पोलीएथीलेन से बनाया जाता है, जिसके पास अत्यंत उच्च मेकिनिकल शक्ति और उत्तम कोरोसियन रिस्टेंस है, और इस्तेमाल के दौरान बाहरी कारणकारियों से कोलेन को बचा सकता है. बाहर उच्च गरम स्रोत और आग स्रोत से कवर को रखो और स्टैक करें. कोलाइड पाइप बनाने के बाद सूर्य और क्वेंस के प्रदर्शन करने के लिए रोक दिया जाता है, अन्यथा पोलीएटीलेन बाहर प

mm स्टेल पाइप एल्बो विस्तृत परिचय एल्बो के लिये विस्तृत परिचय है: पहले से सामान्य हाट पूस किया जाता है, पूस करनेवाला एक शिंग आकार या मैंड्रेल है, मैंड्रेल गहरा है और गहरा है, एल्बो को प सामग्री ट्यूब का भाग मैंडरल में पार जाता है, और पीछे में मैंडरल को सुधार करने के लिए एक आर्किड फ्रेम है। मध्य में एक कार है. Some cars are driven hydraulically, others are driven by mechanical transmission, and then the car pushes forward screw drive, and the car pushes the pipeline along the core. लाठ आगे चला जाता है, मैन्ड्रेल के बाहर एक उत्प्रेरण कोल है, ट्यूब गरम होता है और गरम होता है, और फिर ट्रोली ट्यूब नीचे प्रक्रिया करेगा.

सैन जोस पिनुलादीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।

डिवेशन रील नियमित रूप में (यूनिट: मिमी): नामान्य डाइमेटर & amp; amp; lt; से से से से परिमिटर डिवाइशन & plusmn; ± ± ± ± ओवालिटी बाहरी आकार के % है, और स्टेल प्लेट कोल की गुणवत्ता से अधिक नहीं है, वेल्ड आकार के द्वारा बहुत प्रभावित है, मुख्य प्रक्रिया प्राप्ति परिमिति जैसे वेल्डिंग प्राप्ति परिम

दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, सिर को दबाने के बाद, आगे अंत की बाहिरी अंत की अंतिमाई सामान्य रूप से बड़ी है और निर्माण किया जा The forming die is actually a press. इसके पास पोल्डों का एक सेट होना चाहिए, दो अर्ध चाप, एक हर तरफ. फ़ॉर्म करने के बाद बाहर डायामेटर पूरा प्रोडेक्ट के आकार पर पहुँचता है.

सिंटपीटरलीवअन्य उत्पाद जानकारी
  • ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

    ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

  • थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

    थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

  • वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

    कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

  • ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

    बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

  • हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

    हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

  • एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

    एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि, सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सैन जोस पिनुलाNameउद्योग उत्पादन विधि में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!