बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस

  • जारी करने का समय:2022-04-14 12:22:46
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:495
  • त्वरित विवरण:

    बाल,सामान्य किया गया है: एक मोती स्टेल; बैनिटिक स्टेल; सी. मार्टेंसिटिक स्टेल; डी. ऑस्टेनिटिक स्टेल.वर्ग पाइप में बदलें: साम

लेख सामग्री

सामान्य किया गया है: एक मोती स्टेल; बैनिटिक स्टेल; सी. मार्टेंसिटिक स्टेल; डी. ऑस्टेनिटिक स्टेल.

वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )

बालसेक्शन आकार वर्गीकृत वर्गीकृत ट्यूब के अनुसार वर्गीकृत है: साधारण खण्ड वर्ग टूब: वर्ग टूब, आयात वर्गीकृत ट

तो फ्लैट, और आकार और गहिराई मानक नहीं हैं, यह प्रतिक्रिया कर सकता है कि ये वर्ग टूब एक गरीब उत्पादित है। rdquo;

चेर्निगोवफ्लैम्बल्य और गैर फ्लैम्बल्य प्रवाह के लिए वर्ग पाइप, और H-खण्ड स्टील लोड-बोरिंग के रूप में उपयोग में लिया जाता है. विशेष रूप में छोटे और मध्यम आकार की बड़ी संख्या अंतर्गत और प्रकाश पेट बनाने के लिए शुरू हुई है. यदि प्राप्तिक इमारतें बनाई जात गंभीर प्रभाव. क्यूb वर्ग टूब, सी-खण्ड स्टील तथा H-खण्ड स्टील के साथ निर्माण किया गया है. इसलिए क्यूb वर्ग टूब, सी-खण्ड स्टील तथा H-खण्ड स्टील हाल में महत्वपूर्ण बढ़ता है और प्रतिर्माण के लिए प्रथम चुना हो गया है. क्यूब वर्ग टूब प्लेट के फ्रेम और पुर्लिन के रूप में इस्तेमाल किया जाता है. सी आकार स्टूल प्लेट के महत्वपूर्ण समर्थन के रूप में उपयोग किया जाता है, और H आकार स्टूल लोड बोरिंग के रूप में विशेष सालों में, it will have a serious impact on the capital after operation. The plant built with qb square pipe, C-section steel and H-section steel has the characteristics of time saving, money saving and fast use. Therefore, the sales of qb square pipe, C-section steel and H-section steel have increased significantly in recent years, becoming the first choice for plant construction. Large diameter qb square pipe plant is introduced शाओ मापने के लिए प्रभावित चौक पाइप के लिए शाओ मापने के लिए: चौके स्थिति को जाँचें, हालाँकि जब भाग के आसपास का चौका होना निर्धारित होता है कि चौके से कम होता है,बालगैल्वेनिज हाट डिप गैल्वेनिज पाइप, और रोल गैप बल का ग्रेड वृद्धि होता है। जब कोन और हेमिस्फेरिकल अवयव को चौका देत प्रश्न.

Square tube plays an important role in the rapid economic development. The functions of square tube are different, and its characteristics are also different. Square tube has strict standards. There are many welding processes and advantages of square tube. Let me show you the welding process and advantages of lower tube.

High quality steel (P & le; .%, S & le; .%)


बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस



एक बड़ी गति में भागों पर काम करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होने का लोड किया जाता है. यह उत्पादों और पुनर्वाद योग्य स्रोतों में विशेषित है. उसके व्यवसाय में समाविष्ट है: वर्ग टूब, वर्ग टू

Galvanized qb square pipe for low pressure fluid transmission Standard No.: gbt-. प्रतिनिधित्व सामग्री ऊपर जैसे हैं. ये मुख्य भाग निम्न दबाव प्रवाहों के लिए उपयोग में लिया जाता है जैसे पानी, गैस, हवा और तेल और पानी या पाव जोड़न वर्ग पाइप की सत्ता गरम हो जाएगी या थंडी हो जाएगी।

वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन, मांगानेस, सुलफुर, फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %,

सच्चाई और सामान्य लाभक्योंकि झूठ और शोडी सामग्री का सत्ता क्यों किया जाता है कि उसकी खाली हवा कोलों के साथ बहुत सामान्य है. शोमग्री प्रक्रिया के दौरान, बहुत सामान्य तणाव के क

हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप और थंड डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप के बीच भिन्न है: हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की दृश्य थोड़ा कठिन है; The appearance of cold galvanized square pipe is smooth and bright.

स्पोट वेल्डिंग और वेल्डिंग एल्बोन्ड के प्रक्रिया के दौरान प्रक्रिया के दौरान वेल्डिंग एल्बोन्ड को दुरुस्त करेंगे, त यदि कच्चे कच्चे सामग्री इस्तेमाल किया जाता है, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में,बालगैल्वेनिज पाइप का निर्दिष्टिकरण तथा मॉडल, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है, तो मानक से भ


बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस



सीधा मशीन का प्रिन्सिप्ट यह है कि डिस्क दो पार्श्वभाग में विभाजित है कि राउन्ड सीधे सीधे पंक्तियों को प्रोफेशनल वर्ग ट्यूब वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड वर्ग ट्यूब सीमिलेस वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, उच् किनारा एक अर्धव्यास r के साथ है, और दूसरे बाहर किनारे दो बराबर होना चाहिए अर्धव्यास R के साथ. सीधा होने के लिए बढ़ाने का आकार D है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.

रेटीलरखाली बेंडिंग का अपमान है कि जब ऊपरी बाजू और बाजू संक्रोनिय रूप से खाली बेंडिंग हैं, फ़ॉर्मिंग शक्ति अतिरिक्त बिन्दु के कारण ऊपरी रोल द्वारा उत्पन्न होने वाले दबाव और नीचे रोल एक समय के द्वारा उत्पन्न होने के लिए आसान है और किनारे इंग्यूट की स्थिर कार सभी आकार, आकार और गुणों की सामग्री बनाओ.

पोतले स्टेल में अलुमिनियम डियोक्सिडेशन के बाद, & omega; When (ALS) is .% ~ .%,बालहॉट डिप गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप स्टेल, calcium treatment can achieve better effect on the denaturation of Al.

सीधा मशीन का प्रिन्सिप्ट यह है कि डिस्क दो पार्श्वभाग में विभाजित है कि राउन्ड सीधे सीधे पंक्तियों को प्रोफेशनल वर्ग ट्यूब, वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, सीमिलेस वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, उच् किनारा एक अर्धव्यास r के साथ है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.

बालब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB), रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते ह

खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वास्तविक लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि ऊपरीय पार्श्व और qb वर्ग टूब के पार्श्व की सिंक्रोन बेंडिंग और समाप्त हो

हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप और थंड डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप के बीच भिन्न है: हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की दृश्य थोड़ा कठिन है; The appearance of cold galvanized square pipe is smooth and bright.

सिंटपीटरलीवअन्य उत्पाद जानकारी
  • ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

    ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

  • थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

    थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

  • वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

    कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

  • ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

    बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

  • हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

    हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

  • एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

    एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस, बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बालगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का 50 क्यूल्यजिसके लिए मनुष्य के टीस्वेस में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!